X

सपने में सूअर को देखना Pig in dream in hindi

दोस्तों हमरे जीवन में बहुत से जीव ऐसे है जिनके बारे में हम बिना जाने उस जीव से घृणा करते है । और वो जीव हमारे लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद होता है, जैसे सूअर को हम घृणा की नजर से देखते है ,हम सुनते आए है की सूअर अशुभ जानवर है । लेकिन बतादूँ दोस्तों भगवान की बनाई हुई कोई भी चीज अशुभ या अनुपयोगी नहीं होती है । सूअर गंदगी को खतम करने वातावरण को शुद्ध बनाता है। सूअर को बदनामी का tag मिला हुआ है । ये शब्द बहुत बार इंसान की लिए भी काम में लिया जाता है । जब कोई इंसान खाना खाता है वह खाने को चारों और बिखेर देता है अपने पूरे शरीर पर खाना बिखेर लेता है तब हम उसे सूअर की उपमा देते है और कहते है, कैसे सूअर की तरह खाना खा रहा है । किसी आलसी आदमी को हम सूअर नाम से संबोधित करते है ।बात करते है, सपने की तो दोस्तों सपने में सूअर देखना स्व्पनशास्त्र के अनुसार शुभ संकेत नहीं माना जाता है, सपने में सूअर देखना बुरे लोगों के साथ दोस्ती का संकेत देता है । सपने में मृत सूअर को देखने का मतलब है की जल्द ही बुराई का रास्ता छोड़कर नेकी के रास्ते पर आने वाले है। इसके अलावा सपने में सूअर देखने के कैस सारे सपने आते है , आज हम उन सभी सपनों को विस्तार से समझते है । तो चाइए शुरू करते है –

सपने में सूअर देखना sapne mein suar dekhna

यदि आप अपने सपने में किसी सूअर को देखते है तो ये सपना आपके लिए अशुभ माना जाता है । स्व्पनशास्त्र के सानुसार सपने में सूअर देखना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आप किसी बुरे और बदनामी वाले संकट में फसने वाले है । या आने वाले समय में आपकी जिंदगी में बहुत बुरे लोगों का प्रवेश होने वाला है । और वो बुरे लोग आपकी आपके जीवन को बहुत ही ज्यादा कठिन बनाने वाले है । इस प्रकार अगर सपने में सूअर देखना बहुत बड़ी परेसानी का न्योता देता है ।

अगर सपने में आप अपने बेडरूम में सूअर की तस्वीर लगाते हुए देखते है तो ये सपना आपके मन के अंदर आने वाले बुरे विचारों की और संकेत करता है । ये सपना बताता है की आने वाले समय में आपकी बूढ़ी भ्रष्ट होने वाली है, जिसके कारण आपके चरित्र में दाग लग सकते है ।

खुद को काले भूरे सूअर से घिरे हुए देखना surrounded by pig in dream

आप काले भूरे धारीदार सूअर को काटते हुए नजर आते है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं माना जाएगा ये सपना इस बात को दर्शाता है की आप एक बीमार आदमी के नजदीक है । आपको आने वाले दिनों में संकर्मण हो सकता है ।

सपने में मरा हुआ सूअर देखना sapne mein mara hua suar dekhna

दोस्तों हम हमारी वास्तविक ज़िंदगी में सूअर को एक अशुभ जानवर मानते है । अगर हम किसी शुभ कार्य पर जा रहे होते है , उसी दौरान कोई सूअर हमारा रास्ता काट जाता है तो ये हम बहुत ही अशुभ मानते है । हम मानते है की जिस काम के लिए हम जा रहे है, वो काम अवशय ही बिगड़ेगा । हमारे दिमाग में इस प्रकार की image  बनी हुई है । जैसा हम हमारी वास्तविक जीवन में जिस चीज को देखे है हम उसको वैसा ही मानते है ।

अगर आप गहरी नींद में सो  रहे होते है । उसी दौरान आपके सपने में एक मरा हुआ सूअर आता है । यानि सपने में आप मृत सूअर को देखते है । तो आपके दोस्तों ये सपना अशुभ संकेत नहीं माना जाता है । हाँ हम मानते है की लगभग सपने में सूअर दिखाई देना अशुभ संकेत है । लेकिन जरूरी नहीं ही हर सपने का अशुभ अर्थ हो । सपने में मृत सूअर को देखना शुभ संकेत माना जाता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले समय में आप बुरे कामों को छोड़ने वाले है और अच्छे कामों को अपनाने वाले है । आपके जीवन से बुराई नाम की चीज बिलकुल खत्म हो जाएगी ।अगर मारा हुआ सूअर आपके

घर के अंदर है तो इसका अर्थ है की भविष्य में आपके घर में बहुत सारी खुशियाँ आने वाली है ।

सपने में सूअर का झुंड देखना sapne mein suar ka jhund dekhna

दोस्तों आप देखते है की आप सपने में किसी शुभ कार्य के लिए जा रहे होते है। उसी के दौरान आपके आपको सूअरों का झुंड देखने को मिलता है । तो मित्रों सपन सपने में सूअरों के झुंड देखना शुभ और अशुभ दोनों अर्थ देता है । शुभ अर्थ तो ये है की आने वाले दिनों में आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहुत ज्यादा पैसे कमाने वाले है । और अशुभ संकेत ये है की आप जो भी पैसा कमाओगे वो पैसे आपके बुरे दोस्तों के साथ से होगा । जो धन आपके पास होगा वो गैरकानूनी होगा । इसके चलते हर समय आपके उपर डर का भय बना रहेगा। पुलिस आपके घर में कभी भी आ सकती है ।अगर सपने में सूअरों का झुंड आपकी तरफ आता हुआ दिखाई देता है। तो इसका मतलब है की कुछ समय में आपको गंदे मित्रों का साथ मिलेगा । जो आपके लिए खतरे से भरा होगा ।

सूअर को अपने बच्चो के साथ देखना baby pig in dream meaning

आप सूअर के बारे में सपना देख रहे है आप एक सुअरी को अपने बच्चो के साथ देखते है । तो ये सपना आपके लिए एक अच्छा संकेत माना जाता है । ये सपना आपको आने और जागने वाले भाग्य की और संकेत देता है । की आने वाले समय में आप एक नया व्यवसाय शुरू करने वाले है , जो आपके लिए बहुत ही शानदार होगा। जिससे आपकी आय बहुत ज्यादा बढ़ेगी ।

इस प्रकार सपने सूअर को अपने बच्चो के साथ देखना शुभ संकेत माना जाता है ।

सपने में सूअर की सवारी करते riding on pig in dream meaning

सायद ही कोई इंसान होगा जो अपनी खुसी से सूअर की सवारी करना चाहेगा। हर कोई हाथी, घोड़े , ट्रेन, हवाई जहाज, और अन्य कीमती वाहने में सवारी करना चाहता है । आपको सूअर बिलकुल भी पसंद नहीं है फिर भी आपके सपने में सूअर आ जाता है । और आप सूअर की सवारी कर रहे होते है ।तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं देता है । ये सपना आपके लिए मान हानी का संकेत देता है । ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आपकी लोगों के सामने बेइज्जती होने वाली है । इसलिए सपने में सूअर की सवारी करना बिलकुल भी शुभ संकेत नहीं देता है । ये केवल अशुभ घटना का संकेत मात्र देता है ।सपने में अगर आप किसी और को सूअर की सवारी करते हुए देखते है तो ये सपना धन हानी का स्नाकेट देता है ।  

सपने में सूअर का बच्चा sapne mein suar ka bachcha dekhna

बच्चे किसको अच्छे नहीं लगते, बच्चे हर इंसान को अच्छे लगते है चाहे किसी जानवर का बच्चा क्यों ना हो । यहाँ तक सूअर का छोटा बच्चा भी अच्छा लगता है । लेकिन उसके गंदे कार्य के कारण हम उससे घृणा करने लग जाते है । जबकि इस दुनिया में भगवान का बनाया हुआ कोई भी जीव घृणित नहीं है । उसके कार्यशेली से हम उस जीवा से घृणा करने लग जाते है ।

बात करते है सपने की, दोस्तों अगर आपके सपने में सूअर का बच्चा दिखाई देता है तो ये सपना आपके लिए थोड़े लाभ का संकेत देता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपको छोटा लाभ मिलने वाला है । लेकिन इस सपने का अशुभ संकेत भी होता है । की आने वाले दिनों में जो आपके पास छोटा लाभ प्राप्त हुआ है वो कम दिनों तह ही रहेगा ।

अगर आप सपने में सूअर के बच्चे को अपनी गोद में उठाए हुए देखते है, तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत देता है , ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपको नई योजना का लाभ मिलेगा। ये योजना सरकारी या गैरसरकारी हो सकती है ।

अगर आप एक गर्भवती स्त्री है , और आप सपने में किसी सूअर के बच्चे को अपनी गोद में उठाए हुए देखते है तो ये सपना आपके लिए अशुभ संकेत माना जाता है , जिसके दौरान ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आपको ऐसा बच्चा पैदा होने वाला है , जिसकी आदत बहुत गंदी होगी । जो आने वाले समय में आपका नाम खराब करेगा ।

सपने में नागदेवता देखना कैसा होता है जाने -click

क्या छिपकली का सपना शुभ संकेत देता है ? -जानें

काली बिल्ली देखने का मतलब जाने ।

लाल बंदर देखना क्या दर्शाता है ।

बीमार सूअर का सपना देखना seeing swine in dram in Hindi

आप को यदि एक बीमार सूअर के दर्शन होते है तो समझये की आपका भाग्य आपका साथ देने वाला है । ये सपना मामूली मुद्दों को आसानी से निपटने के लिए सक्षम होने का संकेत देता है की आने वाले समय में आप छोटे-मोटे मुद्दों को सुलझाने के लिए किसी मदद की अवशकता नहीं होगी,आप खुद ही सुलझा लेगे ।

सपने में सूअर से डरना Sapne me suvar se darna

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे ब्लॉग में। आप सपने में देखते है की आप को कोई ऐसा सूअर दिखाई देता है जो बहुत डरावना होता है। उसके बड़े-बड़े गंदे दाँत, साथ में छोटे-छोटे सिंग भी दिखाई देता है तो ये सपना आपके लिए अशुभ संकेत देता है। जिसके अनुसार आने वाले दिनों में आपके जीवन में कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिलने वाले है जिससे आपका पूरा जीवन ही रकारात्मकता की तरफ मूड जाएगा। इसके साथ ही आपके जीवन में एक साथ कई सारी मूषिबत आनी शुरू हो जाएगी। आपको इस सपने के बाद मूषिबतों से लड़ना सीखना होगा।

सपने में सूअर का मांस खाना pork in dream meaning

दोस्तों दुनिया में बहुत से ऐसे देश है , जहां लोग सूअर पालते है और सूअर का मांस भी खाते है । इसमे चीन पहले नंबर पर आता है । कई धर्म के लोग सूअर को सूअर को सूअर नहीं कहते है । और जिस घर में सूअर होता है , उस घर में जाना भी हराम मानते है ।

दोस्तों आपको सूअर बिलकुल भी पसंद नहीं है । अगर आपको रास्ते में सूअर मिल जाते है तो आप अपसगुण मानते है । आप सपने मे खुद को सूअर माँ मांस खाते हुए देखते है । जबकी आपको सूअर से बहुत ज्यादा नफरत है , तो ये सपना आपके लिए शुभ और अशुभ दोनों संकेत देते है । शुभ संकेत तो ये है की जल्द ही आपको बहुत सारी दौलत मैंने वाली है । लेकिन अशुभ संकेत ये है मिलने वाली दौलत हराम की होगी । उसमे आपकी मेहनत का एक रुपैया तक नहीं होगा ।

सपने में सूअर का मांस देखना seeing pork in dream meaning

आप किसी ऐसी जगह पर जाते है , जहां पर आप वास्तविक जीवन में जाना नहीं चाहते है । आप सपने में खुद को मांस मंडी में देखते है । आप देखते है की आपके चारों और सूअर का मांस-ही मांस पड़ा है । कई गजह सूअर को चमड़ी उतारकर उल्टा लटका रेखा है । तो ये सपना आपके लिए विफलता का संकेत देता है । की आपने दिन-रात मेहनत करेंगे फिर भी आप विफल रहेंगे ।

सपने में जिंदा सूअर को पकाते देखना dreaming of cooking a live pig

दोस्तों हमारे भारत में किसी छोटे से कीड़े मकोड़े को मारना भी पाप माना जाता है । किसी जानवर को जिंदा पकाने की बात तो बहुत दूर है । दोस्तों एक बार मेंने नेट पर video देखा था जिसमे कई लोग एक सूअर के पैर बांधकर उसको लकड़ों से सहारे उल्टा लटका देते है , फिर उसके नीचे आग जला देते है, और वह सूअर आग के कारन ज़ोर-ज़ोर से चीखता है लेकिन उकसो सभी लोग देखकर खुश होते है । लास्ट में वह भून जाता है। तब सभी लोग इसको खा लेते है । सही बताऊँ दोस्तों ये video देखने के बाद मेरे को तीन दिनों तक खाना नहीं भाया था ।

दोस्तों अगर आप गहरी नींद में सो रहे होते है , और आप सपने में देखते है के आप एक ज़िंदे सूअर को अपने हाथो से पक्का रहे है । तो दोस्तों ये सपना आपके लिए शुभ संकेत माना जाता है । उए सपना इस बात का संकेत देता है की आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन होने वाले है । और आप अपने पुराने अतीत को पीछे छोड़कर अपने जीवन में बहुत ज्यादा तरक्की करने वाले है ।

आप सपने में देखते की कोई अंजान लोग सपने में एक जिंदा सूअर को आग में झोक रखा है तो इसका अर्थ है । कुछ ही दिनों में आपके जीवन में ऐसे अनुभवी इंसान आने वाले है, जो आपकी सफलता के रास्ते को आसान बना देंगे । आपके रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को वो लोग दूर कर देंगे ।

सपने में सूअर का मांस देखना (आप बीती)

दोस्तों बात 2008 है जब में दस्वी की है । जब में एक सरकारी स्कूल में पढ़ा करता है। और में अपनी पढ़ाई के प्रती बहुत ज्यादा सतर्क था । मेरी स्कूल में सबसे topper student मे था । में दिन में लगभग लगातार घर आकर पाँच घंटे पढ़ता था । एक दिन मे स्कूल के लिए तैयार हुआ। और जब में स्कूल जाने लगा तभी मेरे को अचानक बुखार हो गया । फिर मैंने स्कूल मिस कर दी । और में बुखार की टबलेट लेकर सो गया। तभी मेरे को को बहुत बुरा सपना आता है ।

आप बीती

सपने में खुद को एक ऐसी जगह पर पाता हूँ । जो जगह मेरे लीये बहुत ही डरावनी है । में सपने में देखता हूँ की मे बकरा मंडी में हूँ । और में देखता हूँ की चारों और भयानक मंजर है । एक बड़ा सा पिनजरा जिसमे कई सूअर थे । एक कसाई सूअर को पकड़कर पहले उल्टा लटकाता है और फिर उस सूअर को चाकू मारता है , उस जिंदा सूअर की खाल उतारता है । और वो सूअर ज़ोर-ज़ोर से चिल्लता है । और फिर उस सूअर के टुकड़े-टुकड़े करके मास का ढेर लगाता है । मेरे चरो और का ऐसा ही मंजर था । मैंने देखा की इसी प्रकार कई कसाई थे उन्होने इस प्रकार सूअर के मांस के टुकड़ों के बहुत सारे ढेर लगा रखे थे । सभी मान के टूकड़ों का ढेर हिल रहे थे ।

हर एक मांस का टुकड़ा हिल रहा था । उस समय में मेरे को बहुत ज्यादा डर लग रहा था । में जल्दी-जल्दी उस मंडी में से निकल्ने की कौशिश कर रहा हूँ ,लेकिन मंडी की लंबाई अधिक होने के करें में मंडी से नहीं नीकल पाता हूँ । इस प्रकार जब में जब दोड़ रहा था तो अचानक मेरे पैरों में सूअर का कटा हुआ सिर गिरता है । तब मेरे मुंह से जोरों की चीख निकलती है, और मेरा सपना टूट जाता है । तभी मेरे माँ दोड्कर मेरे पास आती है । और कहती क्या हुआ । तब मेरे अपने चारों और देखा तो मैंने खुद को अपने घर में पाया ।

आप बीती

तो तभी मेरे को चिंता होने लगी की इस सपने का क्या अर्थ है । तब मेरे माँ ने एक मंदिर के पूजारी से पूछा तो उन्होने बताया की, ये सपना इस बात को दर्शाता है की आपके बेटे को असफलता का सामना करना पड़ेगा । आने वाले समय में उसको अपनी मेहनत का फल नही मिलेगा । और उसको मेहनत के बदले नाकामी मिलेगी ।

तभी से मैंने पढने का समय दुगुना कर दिया । मेरे को पता था की मेरे मेहनत तो सिर्फ पढ़ाई से जुड़ी है । और साथ में मैंने अपने कुल देवता की पाठ-पूजा भी शुरू करदी थी । लेकिन दो महीने बाद मैंने दस्वी कलास की परीक्षा दी, तभी मेरा रिज़ल्ट आता तो मैंने देखा की संस्कृत में supplementary आई है ।तो फिर मैं और मेरे माँ पंडित जी के पासा गए तो उन्होने बताया की,आपकी-पाठ-पूजा के असर से आपको supplementary ही आई है वरना आप फ़ेल होने वाले थे ।

सपने में सूअर का काटना sapne mein saur ka katna

दोस्तों सपने आप सपने में देखते है की आप किसी काम के लिए किसी गाँव जा रहे होते है । और अचानक आपको एक सूअर काट लेता है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं माना जाता है । अगर आप एक अविवाहित इंसान है तो ये सपना इस बात का संकेत देता है । की आने वाले दिनों में आपको विसवासघाती पत्नी मिलने वाली है । अगर कोई महिला ये सपना देखे तो इसका मतलब है की आपक विसवाशघाती पती मिलेगा ।यही सपना किसी विवाहित महिला या पुरुष को आता है तो इस सपने का अर्थ है की जल्द ही आप पती-पत्नी के बीच जबर्दस्त झगड़ा होने वाला है । जिसके दौरान आपके घर के लोगों की बहुत ज्यादा बेइज्जती होगी ।

सपने में सूअर को कीचड़ में देखना Sapne me suar ko kichad me khelte dekhna

दोस्तों आप सपने में सूअर को कीचड़ में फंसा हुआ देखते है तो ये सपना आपके लिए बहुत ही अशुभ संकेत माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले दिनों में आप का मान-सम्मान घटने वाला है। आपका नाम परिवार और समाज में इस कदर उछला जाएगा की आपको चाहने वाले भी आपसे नफरत करने लग जाएगे। आप सही होते हुए भी खुद को सही साबित नहीं कर पाओगे । या हम कह सकते है की कुछ ही दिनों में आपकी इमेज खराब हो सकती है। ऐसे में आपको हर कदम सोच-समझकर रखना चाहिए। नहीं तो आपके साथ कुछ ऐसा होगा जैसा की आपने सोचा भी नहीं था। अगर आप एक सूअर को कीचड़ में खेलते हुए देखते है तो ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपको पदोशी के द्वारा शारीरिक कष्ट मिलने वाला है.

सपने में सूअर का हमला sapne mein saur ka hamla

यदि आप सपने में है और आप देखते है की एक सूअर अचानक आपके पासा आता है । और अचानक आपके ऊपर हमला कर देता है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं देता है । ये सपना आपके लालची मन को नियंत्रण में रखने का संकेत देता है । ये सपना आपको इस बात के लिए चेतावनी देता है । की आप जल्द ही अपने मन के लालच को जल्द ही खतम कर लेवे वरना आपको बहुत बड़े संकट का सामना करना पड़ सकता है । अगर हमला करने वाला सूअर लंबे दांतों वाला जंगली सूअर हो तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं देता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है । आने वाले दिनों में आपके जीवन में सुरक्षा का अभाव होने वाला है ।

क्या शुभ होता है सपने में सूअर को मारना ? hunting wild boars in dream

आप सपने में एक शिकारी के रूम में होंगे । आप देखते है की आप के हाथ में एक बंदूक है। और आप सूअरों के पिचचे दोड़ –दोड़ कर उनका शिकार कर रहे है । या उन्हे आप बंदूक की गोली से मार रहे है । तो ये सपना आपके लिए एक सलाह का संदेश देता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आप अपने जीवन में फालतू लाभहीन कामों पर अधिक ऊर्जा और समय बर्बाद कर रहे है । और जब भी आपको कोई ज्ञान की बात बोलता है । या आपको समझाने की कौशिश करता है, तो आप उसको ही गलत साबित करने लग जाते है। अगर ऐसा ही चलता रहा है, तो आपके लिए आगे चलकर बहुत बड़ी मुसीबत हो जाएगी ।  

सपने में खुद को सूअर पालक के रूप में देखना Sapne me suar ka malik dekhna

आप सपने में खुद को सूअर पालक के रूप में देखते है। आपके पास बहुत सारे सुयर्ट होते है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत देता है। जिसके अनुसार आने वाले दिनों में आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेंगे। और आने वाले दिनों में आपके खोखले सिद्धांतों को बली चढ़ने वाली है। आपके जूठे बनाए गये सारे वसूल टूट जाएगे और आप अपनी वास्तविक ज़िंदगी को आराम से जीने लगेंगे। आप अपने जीवन में मेहनत को अवल स्थान पर रखना शूरु कर देंगे । जिसके कारण आपको बहुत बड़ा लाभ मिलेगा।

ख्वाब में सूअर पीछे पड़ना sapne mein saur piche padna

मित्रों आप देखते है की आप सपने में किसी जंगल से गुजर रहे होते है , और अचानक से एक जंगली सूअर आपके पिचछे पड़ जाता है । तो ये सपना इस बात की और संकेत है की आने वाला समय में आपके लिए खतरे से खाली नहीं होगा । लेकिन खुशी इस बात की होगी की आप उन सभी खातों से आसानी से निपट लेंगे ।अगर एक डरपोक इंसान इस प्रकार का सपना देखता है । तो ये सपना आपके लिए इस बात का स्नाकेट देता है की आने वाले दिनों में आप एक साहसी और बहादूर इनसान बन जाओगे ।

सपने में सूअर से लड़ना sapne mein suar se kadna

यदि सपने में कोई जंगली सूअर आपके ऊपर हमला कर रहा है और आप उस सूअर से भागने की वजय आप उस सूअर से मुक़ाबला कर रहे है । बार-बार सूअर आपके ऊपर हमला करता है। लेकिन आप हर बार सूअर को दूर धकेल देते है । ना तो सूअर हार मान रहा है, और ना ही आप सूअर से हार मान रहे है । तो दोस्तो ये सपना आपके लिए इस बात की सलाह देता है । आपको अपने काम से काम रखना चाहिए । वेवजह किसी के काम में टांग नहीं लगानी चाहिए । इस प्रकार का सपना आने के बाद आपको दूसरों की वजय खुद पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है । वरना आप दूसरों की तरफ देखते रह जाओगे और आपका घर उजड़ जाएगा ।

इस प्रकार ये सपना इस बात का संकेत देता है, जल्द ही आपका गहर उजड़ने वाला है ।  

सपने में जंगली सूअर देखना sapne mein jangli suar dekhna

आप अगर कई दिनों से परेशान चल रहे होते है। उस दौरान आपको सपने में एक जंगली सूअर दिखाई देता है तो ये सपना आपके लिए कोई बुरा संकेत नहीं है । ये सपना आपके लिए परेसानी में सफलता का संकेत देता है । की जल्द ही आपके प्रेसानी खतम हो जाएगी । प्रेसानी खत्म होते ही आप आप एक सफल इंसान के रूप में उभर जाओगे । इसके साथ अगर सपने में जंगली सूअर आपको गुस्से से देख रहा है तो इकसा अर्थ है की आने वाले समय में सुरक्षा के मामले में आप एकदम आजाद हो सकते है ।प्राचीन मान्यताओं के अनुसार अगर सपने में आपको कोई जगली सूअर सूंघ रहा है तो इसका अर्थ है के आने वाले समय में आपके अंदर खतरों का सामना करने की क्षमता विक्षित होने वाली है ।

सूअर का डराना sapne mein ka darana

आप किसी ऐसे स्थान पर जाता है, जहां पर बहुत ज्यादा सूअर होते है । आप सभी सूअरों को भागा देते है लेकिन एक सूअर आपके सामने हो जाता है । आपसे डरने की वजय वह सूअर आपको डराता है । तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं माना माना जाता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपका नियंत्रण खोने वाला है । आप जिस किसी भी काम को करने की सोचोगे वो काम सही नहीं होगा । जिस किसी काम को करोगे वो काम आने वाले दिनों में उल्टा होगा । कहने का मतलब है की हर एक काम का नकारात्मक प्रभाव होगा ।

सपने में सूअर देखने की ताबीर sapne mein suar dekhne ki tabeer

दोस्तों इस्लाम के अनुसार सूअर को शुभ जानवर नहीं माना जाता है , लेकिन दोस्तों इस्लाम के अनुसार सपने में सूअर देखना शुभ संकेत माना जाता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपके उपर अलाह की रहमत बरसने वाली है । अगर कोई चीज आपके अनुकूल नहीं है तो वो चिंज जल्द ही आपके अनुकुल हो जाएगी । इस्लाम के अनुसार आप पालतू सूअर के बच्चों को देख लेते है तो ये सपना इस बात का संकेत देता है की आपको अच्छी फसल ,अच्छी समृद्धि,और आपकी हर जरूरत जल्द पूरी हो जाएगी ।

सपने में सूअर का पीछा करना Sapne me suar ka picha karna

आप सपने में देखते है की आप एक सूअर का पीछा कर रहे होते हैट ओ ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं देता है। ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपकी गलतियों के कारण आपके सबसे प्रिय लोग आपसे नाराज हो जाएगे। जिससे आप सामने वाले व्यक्ति की नजर में गिर जाओगे। अगर आप सपने में सूअर को पकड़ने के लिए पीछा कर रहे है तो इसका अर्थ है की आने वाले दिनों में आप जानबूझकर मूषिबत मौल लेने वाले है। आपको पता होगा की ये गलत है। फिर भी आप उस गलत के पक्ष में खड़े हो जाओगे और उसी काम को लगातार दोहराते रहेंगे जो गलत है।

क्रोध को खतम करता है सपने में सूअर भगना sapne mein ko bhagana

सपने में अप देखते है की बहित से सूअर आपके घर में घुस जाते है ,और आप हाथ में लकड़ी लेकर उन सभी सूअरों को भगाते है । तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत माना जाता है । ये सपना बताता है की आपके अंदर जो फालतू का लालच और क्रोध भरा हुआ है , वो जल्द ही खतम हो जाएगा ।

सपने में सूअर को काटना sapne mein suar ko katna

दोस्तों दो सपने एक जैसे ही है । सपने में सौर का काटना इसका मतलब है की अगर सपने में आपको कोई सूअर काट लेता है तो ये सपना आपके लिए अशुभ संकेत देता है , की आने वाले समय में आपको विस्वाश्घाती लोग मिलने वाले है । और इसके विपरीत आप सपने में देखते है की कोई सूअर आपको काटने के लिए आपके तरफ दोड़ता है । तभी आप उस सूअर को काट लेते है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत देता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले समय में आपको ऐसे लोग मिलने वाले है जो आपके लिए रहगीर का काम करेंगे । यानी आने वाले समय में आपको ऐसे लोग मिलने वाले है जिनके कारण आप एक सफल इंसान बन जाओगे ।

श्री फल का सपना देखना

घी का बिखरना

ख्वाब में नदी देखना

खुद को गंजा देखना

सपने में सूअर को मरते देखना sapne mein suar ko marte dekhna

मित्रों अगर आप अपने सपने में किसी सूअर तड़फते हुए देखते है । आप सपने में आप देखते है की कोई सूअर रेल्वे लाइन को पर कर रहा होता है । इतने में ट्रेन आ जाती है जिससे वो सूअर पूरी तरीके से जख्मी हो जाता है । और वो बहुत ज्यादा तड़फ-तड़फ कर दम तोड़ता है तो ये सपना आपके लिए नकारात्मक भावनाओं और उदासी, निरसा,तबाही और दुखों का संकेत देता है ।

की आप आने वाले समय में बहुत ज्यादा दुखी होने वाले है । आपके जीवन में बहुत सारे संकट एक साथ कदम रखेंगे जीकसे चलते आपको संभालने का मौका तक नहीं मिलेगा । जिसके तहत आपको कई ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा जो आपके जीवन में पहले कभी भी नहीं आई थी।

सपने में सूअर घर में देखना Dreaming of a pig in your house

दोस्तों पश्चिमी सभयता के बहुत से लोग ऐसे होते है , जो अपने घर में सूअर को पालते है । और वो सूअर को पालना धन में वर्धी का संकेत मानते है , आपने देखा होगा की बहुत से लोगों के पास सूअर की आकार में पैसों के गल्ले होते है । सूअर को भाग्य,खुशी,और इयानदारी का प्रतीक माना जाता है ।

बात करें सपने की तो दोस्तों अगर आप सपने मे आप किसी सूअर को अपने पालतू जानवर के रूप में देखते है । या आप देखते है की आपने एक सूअर पाल रखा है । तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत माना जाता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले समय में आपका स्वास्थ्य बहुत ही अच्छा रहेगा । अगर आपको लंबे समय से कोई बीमारी है तो वो बीमारी जल्द ठीक हो जाएगी ।

सपने में सूअर का वध करना Sapne me wadh dekhna

सपने में आप देखते की कोई अंजान व्यक्ति सूअर को किसी धारदार हथियार से सूअर का वद्ध कर देता है । तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत माना जाता है । जिसके अनुसार आने वाले दिनों में आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने वाला है । जिससे आपको सारे शत्रुओं से कुछ ही दिनों में छूटकारा मिल जाएगा। अगर आप किसी सूअर को आप बड़े ही निर्दयता से तड़फा-तड़फा कर मार रहे है तो ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आप दोगले टाइप के इंसान बनने वाले है। आप अपने घर के लोगों को अच्छा रखना चाहेंगे और जबकि आप दूसरे लोगों को लगातार बिगड़ने की कौशिश करते रहेंगे।

सपने में सूअर का सिर देखना Sapne me suar dekhna

दोस्तों आपको सपने मे एक पूरा सूअर दिखाई ना देकर मात्र सूअर का सिर दिखाई देता हिय तो ये सपना आपके लिए ठीक है । वैसे ये सपना आपके लिए शुभ और अशुभ दोनों प्रकार का संकेत देता है। शुभ संकेत तो ये है की आने वाले दिनों में आपके जीवन में एक साथ कई समस्याएँ आएगी। लेकिन कुछ ही दिनों में आपको उन सभी समस्याओं से निजात मिल जाएगी। तो इस सपने से आपको खुश भी होना चाहिए। क्योकि समस्या केलल कुछ ही दिनों की है। उसके बाद आपके जीवन में खुशियाना ही खुशियाँ है।

ये सपना इच्छा पूर्ण फल देता है sapne me suar piche padna

अगर आप सपने में कहीं पर जा रहे होते है और अचानक कई सूअर आपके पीछे पड़ जाते है । आप लकड़ी से इन सूअरों को भगाने की कौशीश करते है लेकिन सूअर भागते नहीं है । तो ये सूअर आपके लिए अशुभ संकेत देता है । और आपके दुश्मन के लिए शुभ संकेत देता है । ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आपके दुश्मन की सारी इच्छयाएँ पूरी होने वाली है । जिस प्रकार की इच्छाए आपकी दोस्त की पूरी होगी , उसी प्रकार का नुकसान आपका होगा ।

सपने में सूअर पालना sapne me suar palna

आप खुद को एक सूअर पालने वाले के रूप में देखते है । आप देखते है की आपके घर में बहुत सारे सूअर है , आपने बहुत सारे सूअर पाल रखें है । तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत देता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है , आने वाले समय में आपको संकर्मण से संबन्धित बीमारी नहीं लगेगी । अगर पहले से संकरमन से संबन्धित कोई बीमारी है तो वो जल्द ठीक होगे । ये सपने बीमारी ठीक होने  व नई बीमारी न लग्ने का संकेत देता है ।

सपने में सफ़ेद सूअर देखना sapne me safed suar dekna

दोस्तों  आपको अगर सपने में सफ़ेद सूअर दिखाई देता है तो ये सपना आपको किसी वरदान से कम नही माना जाता है , सपने में सफ़ेद सूअर देखना हर परकार से शुभ ही माना जाता है । ये सपना इस बाद का संकेत देता है की भविष्य में आपके अंदर सकारात्मक बदलाव आने वाले है ।

इसके साथ ये सपना दर्शाता है की आपके रिसते में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा ।

अगर आप अकेलेपन से जूझ रहे होते है उसी के दौरान आपको सपने में सफ़ेद सूअर दिखाई देता है तो इसका अर्थ है की जल्द ही आपकी दोस्ती एक ऐसे इंसान से होने वली है जो आपके लिए एक मसीहे की तरह होगा ।

सपने में सूअर के दांत देखना pig teeth in dream meaning

अगर सपने में आप को लंबे-लंबे दांत वाला सूअर दिखाई देता है । आप बाजार से गुजर रहे होते है इतने में आपकी आँखों के सामने से एक ऐसा सूअर गुजरता है। जिस्क दो दांत बहुत ज्यादा बड़े होते है, वो दिखने में में बहुत ज्यादा बहद्दा और डरावना प्रतीत होता है। तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत देता है । इस सपने का फ़ल उल्टा मिलता है । ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आपके चेहरे का निखार बढ्ने वाला है , और आपके चेहरे पर अलग प्रकार की लाली आने वाली है ।

घायल सूअर देखना pig in dream in Hindu

दोस्तों आप सपने में एक घायल सूअर को देखते है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत माना जाएगा ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले समय में आपकी किस्मत चमकने वाली है । आप को सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत नहीं करनी पड़ेगी ।

अगर आप सपने में घायल सूअर का इलाज कर रहे होते है तो इसका अर्थ है की जल्द ही आपको कोई बहुत बड़ी खुश खबरी मिल सकती है । वो खुश खबरी बच्चा पैदा होने से संबन्धित हो सकती है ।

सपने में सूअर को पत्थर मारना Sapne me suar ko patthar marna

अगर हम किसी को पत्थर मारते है तो इसका अर्थ है की हम उसे नकारते है। हम उसे पसंद नहीं करते है। अगर हम सपने में खुद को सूअर को पत्थर से मारते हुए दिखाइ देते है तो ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपको कोई अपना करीबी ही धोका देगा। जिसके कारण आपके आत्मविसवास को बहुत बड़ी ठेस पहुंचेगी । जिसके कारण आप आंतरिक मन से दुक्खी हो जाएगे। तो आपको इस सपने से सावधान होने की जरूरत है । इसके साथ ही ये सपना सामाजिक असुरक्षा का संकेत भी देता है।

सपने में कमजोर सूअर देखना Sapne me kamjor suar dekhna

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे ब्लॉग में। आज हम बात करने वाले है की सपने में अगर आपको एक पतला और शारीरिक रूप से कमजोर सूअर दिखाई देता है तो ये सपना हमारे लिए क्या संकेत देता है। ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपके प्यारे दोस्तो को आपकी जरूरत पड़ने वाली है । आपको अपने दोस्तो के लिए कुछ पहले से तैयार रखना होगा। इसके साथ ही ये सपना आपको गाइड करने का काम भी करता है की आने वाले दिनों में आप सतर्क और सचेत रहे क्योकि आप वर्तमाना समय में विनाश के किनारे पर खड़े है। अगर आप थोड़ी भी चूक करते है तो फिर आपको बचाने वाला कोई नहीं होगा।

सपने में बीमार सूअर देखना Sapne me bimar suar dekhna

आप गहरी नींद में सो रहे होते है तभी आपको सपने में एक बिमार सूअर दिखाइ देता है तो ये सपना इशारा करता है कि यदि आप पहले से ही किसी बूरे काम में फंसे हुए हो तो अभी वो समय आ गया है कि आप सब बूरे रास्तों को छोड़ कर सही रास्ते पर आ जाओ और केवल सच्चे मित्रों पर ही भरोसा करो जो आपको सही रास्ते पर चलने के लिए बोल रहे हों।  तो आपको इस सपने पर गोर करके आगे बढ़ें । ताकी भविषय में बड़ी मूषिबत से बच सकें।

सपने में सूअर पकाना देखना cooking pig in dream

दोस्तों सपने में आप खुद को सूअर के मास को पकाते हुए देखते है तो इसका मतलब है की आपके जीवन में सब-कुछ सही प्रकार से घटित होने वाला है । जिस काम को आपने शुरू कर रखा है उसका शुभ अंत होने वाला है । अगर आप कोई कंपनी में काम करते है, और वो कंपनी बंद होने वाली है ,तो इसका मतलब है की वो कंपनी आपका पहली पूरा हिसाब करेगी बाद में बंद होगी । आपका एक पैसा तक नहीं खाएगी ।

इन सपनों के अर्थ भी जाने…

ऊंट का सपना क्या अर्थ देता है

सपने में भालू देखना कैसा होता है।

शेर देखना क्या शुभ होता है।

नींद में काला हाथी देखना

बकरी का सपना कैसा होता है।

सपने में घोडा देखना कैसा होता है ।

खरगोश को घास खाते देखना

कछुए को पानी में तैरते देखना

सपने में मोटा सूअर देखना sapne mein mota suar dekhna

एक मोटे सूअर का सपना आपके जीवन में शक्ति भरा हुआ एक स्मृद्ध कैरियर का सुझाव देता है । अगर सपने में मोटा सूअर आपकी तरफ आ रहा है तो इसका मतलब है की आने वाले दिनों में आपको अपने जीवन में दुर्लभ अव्सर प्राप्त हो सकते है । जिसके चलते आने वाले समय में आपको एक बहुत बड़ा पुसतेनी खजाना मिलने वाला है । अगर आपको सपने में मोटा सूअर दोडता हुआ नजर आता है तो इस सपने का मतलब है की आप जल्द ही आपके जीवन की दिशा और दशा दोनों बदलने वाली है । वो भी सकारात्मक रूप में ।अगर सपने में कोई आलसी मोटा सुर एक तालाब में नहा रहा है तो इसका अर्थ आपके लिए शुभ संकेत नहीं माना जाता है , ये सपना बताता है की जल्द ही आपको बड़ी बदनामी का सामना करना पड़ सकता है ।

सपने में छोटा सूअर देखना little pig in dream meaning in hindi

सुअर के छोटे बच्चे को सपने में देखने का मतलब है की आने वाले दिनों में आपके निजी जीवन के बारे में आधिकारिक पुष्टि हो सकती है । जिसके चलते आपके ऐसे राज भी खुल सकते है जो वर्षों से दफन है । तो दोस्तों इस प्रकार का सपना आने पर आपको बहुत ज्यादा सतर्क होने की जरूरत है । क्योकि हमारे जीवन में कई ऐसे राज होते है जिंका दफन होना ही हमारे लिए अच्छा होता है ।

लाभ का संकेत देता है सूअर को खिलाना feeding in dream meaning

बहुत से लोग है जो सूअर से बहुत ज्यादा नफरत करते है । उन्हे सूअर देखना तक पसंद है । अगर आप उन लोगो में से है, और आप सपने में देखते है की आप अपने हाथों से एक सूअर को खाना खिला रहे है । तो ये सपना आपके लिए लाभ का प्रतीक माना जाता है । इस सपने के अनुसार जल्द ही आपको बहुत सारा धन मिलेगा वो भी बिना मेहनत और बिना किसी की मदद के सहारे ।

अगर सपने में आप सूअर को अपने हाथ से खाना खिला रहे होते है और अचानाक वो सूअर आपके हाथ को काट लेता है । तो इसका मतलब है की आपको जल्द ही मानसिक प्रेसानियों का सामना करना पड़ेगा ।

असंभव को संभव बनाने वाला सपना pig sell in dream meaning

आप सपने में खुद को सूअर पालक के रूप में देखते है । आप देखते है की आपके पास बहुत सारे सूअर है , जब आपके पास एक कसाई आता है , तो आप उन सूअरों को उन कसाई को बेच देते है । और जिनमे आपका प्रिय सूअर भी सामील होता है । तो मित्रों ये सपना इस बात को बताता है की आज तक आपने जिस चीज को पाने की कौशिश की लेकिन आप उसे असंभव मानकर छोड़ दिया था । आपके मन में उस चीज को पाने की इच्छा तो थी लेकिन आप उसे असंभव मानकर छोड़ दिया था । अब वो चीज आपको नाम मात्र मेहनत से मिल जाएगी ।

सपने में सूअर काटते हुए देखना suar ka kata hua sar dekhna

आपको सपने में पूरा सूअर दिखाई नहीं देता है । आप सपने में केवल सूअर का सिर ही देख पाते है तो ये इसका मतलब ही की आप जल्द ही अपने मित्रों को सहयोग देने के काबिल बन जाएगे । यानि आप के पास इतनी दौलत आ जाएगी की आप फुल्ल खर्चा निकालने के बाद आपके पास बहुत से पैसे बच्च जाएँगे जिससे आप अपने दोस्तों को भी अमीर बना सकोगे।

अगर आप सपने में सूअर का कटा हुआ सिर या सिर काटते देखते है तो ये सपना आपके लिए अशुभ संकेत की और इशारे करता है । ये बताता है की आप जिस प्रकार का व्यवसाय कर रहे है आने वाले दिनों में वही व्यवसाय आपकी जान ले लेगा । आपके व्यवसाय में आपको बहुत ज्यादा लिप्त नहीं होना चाहिए। आपको व्यवसाय को व्यवसाय ही समझना चाहिए । उसको निजी जीवन से दूर रखना चाहिए ।

अगर कट्टा हुआ सर खून से सना हुआ है तो ये इसका मतलब है की जल्द ही आपकी योजना असफल होने वाली है और आपकी सारी आसाओं और उपलब्धियों पर पानी फिरने वाला है ।अगर सूअर के कट्टे हुए सर पर खून की एक बूंद तक नहीं है । सूअर का कटा हुआ सर गंदगी से भरा है तो इसका मतलब है की आप अपना कीमती समय लोगों के साथ बकवास और बहस करके खराब कर रहे है । आपको अपने समय की कद्र करनी चाहिए ।

प्लेट में पड़ा सूअर का सिर देखना Dreaming of seeing a pig’s head on a plate

सपने में अप के होटल में खाना खाने के लुए जाते हो , आप देखते है के एक waiter के हाथ में एक प्लेट होती है जिसके अंदर एक सूअर का काटा हुआ सिर रखा होता है । तो ये सपना आपको अवचेतन मन की याद दिलाता है ।

इसके अलावा ये सपना बताता है की की आपने अपने जीवन में कई चीजें अधूरी रह गई है । आप ने अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ी है लेकिन फिर भी बहुत सी चीज है । जो आपके बस की नहीं है । तो ये सपना इस बात के लिए आपको सचेत करता है की आप जल्द इन गलतियों को ढूंढकर इन गलती का जल्द इलाज कर करें ।इसके अलावा ये सपना शक्तीशाली और प्रभावशाली व्यक्ति का प्रतीक होता है । की आने वाले समय में आपके मन को प्रबल शक्तियाँ मिलने वाली है। जिसके शक्तियों के  बल पर आप बड़ी से बड़ी मुसीबत का प्रबल तरीके से इलाज कर पाएंगे ।

सपने में कई सारे सूअर देखना pig in dream in hindi

अगर आप सपने  में अपने आस-पास बहुत सारे सूअरों को इकठ्ठे हुए देखते है तो ये सपना आपके लिए एक चेतावनी का काम करता है । हो सकता है की आने व्लाए दिनों में आपकी इज्जत ,मान –मर्यादा और प्रतिष्ठा खतरे में पड़ने वाली है । इसके साथ ये सपना आपके व्यवहार की तरफ ध्यान देने की और संकेत करता है । आप अपने व्यवहार को जल्द ही बदले नहीं तो आप बहुत बुरे फस सकते है । तो दोस्तो आप इस प्रकार के सपने के बुरे प्रभाव से बचना चाहते है तो आपको अपने मन के बुरे विचारो को खतम करना पड़ेगा । तभी आप एक उत्तम जीवन को प्राप्त कर सकेंगे ।

क्या अशुभ होता है ?सपने में सूअर का रास्ता काटना labor in dream meaning Hindi

अगर आप किसी शुभ यात्रा पर जा रहे होते है । घर से चलते ही कोई सूअर आपका रास्ता काट देता है तो हम उस पल को बहुत ही अशुभ मानते है । उस स्थिति में हम या तो रास्ता बदल लेते है , या फिर कुछ पर स्थान पर रूक जाते है । और थोड़ा सा बेक जकर अपनी यात्रा फिर से प्रारभ करते है । कई लोग अपनी दाये पैर की चपल निकाल देते है और कुछ समय बाद चपल को वापिस पहन लेते है । तो उन लोगो का मानना होता हा की इस प्रकार हम अशुभ घड़ी को पीछे छोड़ देते है । और फिर यात्रा को शुरु करते है ।

यही चीज आपको सपने  में दिखाई देती है । आप देखते है की एक बड़ा काला सूअर आपका रास्ता काट जाता है तो ये सपना आपके लिए अशुभ संकेत माना जाता है । ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले समय में आपको निराशा, दुर्भाग्य, हानी का सामना करना पड़ सकता है ।

गुर्राते हुए सूअर को सपने में देखना Dreaming of a pig screeching or grunting

यदि कोई सूअर आपके सपने में आपको देखकर घुरघुराहट कर रहा है तो आमतोर पर ये बुरा सपना माना जाता है । ये सपना जल्द ही मिलने वाली बुरी खबर की और इसारा करता है । ये सपना दर्शाता है की जल्द ही आपको कोई बुरी खबर, या बुरा समाचार मिलेगा जिसके तहत आपको किसी के बीमार होने की खबर,किसी की मौत की खबर,किसी परिजन के घ्रर में आग लग्ने की खबर।

सपने में काला सूअर देखना black swine in dream

ये आप काले सूअर के बारे में सपना देखते है तोये सपना आपको अज्ञात लोगों के साथ संवाद करते समय सावधान रहने की सलाद देता है । universal dream book के अनुसार आने वाले समय में आपको अपने दोस्त के रूप में शातिर इंसान मिलने वाला है । तो आपके साथ बहुत बड़ा फ्रॉड करने वाला है । अगर आप सपने में काले सूअर को मार देते है तो आप बड़ी बीमारी से बच जाएगे ।

दोस्तो आज हमने सपने में सूअर देखना सपने के बारे में बात की। हमने देखा की सपने में सूअर देखना हर बार अशुभ संकेत नहीं होता है शुभ संकेत भी होता है , वो सपने पर निर्भर करता है की सपने में हम सूअर को किस स्थिति में देखते है । दोस्तों आज की हमारी पोस्ट सपने में सूअर देखना आपको कैसी लगी आप हमे कमेंट करके बताएं , अगर आपको हमारी पोस्ट सपने में सूअर देखना अच्छी लगी, तो आप इस पोस्ट की लिंग को अपने दोस्तों में भेजें ताकि वो भी अपने सपने का सही-सही अर्थ मालूम कर सकें । अगर आपके मन में सपने में सूअर देखने से संबन्धित किसी भी प्रकार का कोई प्रशन है तो आप हमको comment box में लिखें ।

धन्यवाद दोस्तों ।

View Comments (138)

    • priyaa ji iskaa arth hai ki jald hi aapke upar bhagaw ki rahmat barasne walee hai . aap dusre logon ke mukable bhagwan ki kam bhagki karte hai hai fir bhi aapko jyaadaa fal milega.

  • मैने किसी दूसरे के जिन्दा शरीर के सडे माॅस को सूअरो द्वारा खिलाते हुए सपने मे देखा है ,इसका मतलब क्या हुआ।

    • ये शुभ और अशुभ दोनो संकेत देता है । शुभ सनकेत तो ये है की जल्द ही आपको खूब सारी दौलत मिलने वाली है । अशुभ संकेत ये है की जो दौलत मिलेगी वो हराम की दौलत होगी। जिसके कारण आप आप् आने वाले समय में मूषिबत मैं फंस सकते है ।

    • अनुष्का जी आने वाले दिनों में आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर बहुत ज्यादा पैसा कमाओगे ।