X

सपने में मछ्ली का झुंड देखना कैसा होता है

सपने में मछ्ली का झुंड देखना कैसा होता है. दोस्तों हमारा मन जागृत अवस्था में चेतन अवस्था में होता है। ल्कें जब हम सो जाते है । तो हमारा भौतिक शरीर अवचेतन अवस्था में होता है। लेकिन हमारी आत्मा चेतन ही रहती है। हमारा शरीर सोने के बाद भी वो आराम नहीं करती है। विचारों और सपनों के रूप में वो विचरण करती ही रहती ही। दोस्तों भूत और वर्तमान को जोड़कर हमे जो सपने दिखाई देते है। वो हमारा भविषय होता है । दोस्तों स्व्पन शास्त्र के अनुसार हर सपने का कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है। कई सपने के अर्थ तो ऐसे होते है। जिसका कोई उपयोग नहीं होता है। इस कारण हम उन सपनों के बारे में नहीं सोचते ।

बात करते है सपने की, सपने में मछ्ली का झुंड देखना कैसा होता है । दोस्तों अगर आपको सपने में एक साथ बहुत सारी मछ्ली जीवित अवस्था में झुड्न के रूप में दिखाई देती है। तो ये सपना आपके लिए अति शुभ माना जाता है। हिन्दू धर्म के अनुसार माँ लक्ष्मी को मछली से जोड़कर देखा जाता है । स्वप्न विज्ञान के अनुसार आने वाले दिनों में आपका भागय जागने वाला है। आपको ऐसा सौभागीय मिलेगा की आपके हाथों से बहुत पवित्र काम होंगे। इसके साथ ही नए अवसर भी मिल सकते है।

इसके अलावा अगर आपको सपने  में मृत मछलियों का झुड्न दिखाई देता है तो ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आपका परिवार बिखरने वाला है। हो सकता है की कीसी विवाद को लेकर आपके घर में लड़ाई होगी। जिसके चलते आपके घर वाले तीन हिस्सों में बंट जाएगे। अतह आपको इस सपने के बाद अपने परिवार का

ध्यान रखना होगा। आप इस बात का ध्यान रखेँ की , आपके परिवार में कोई ऐसा व्यक्ति तो नहीं आ रहा है जो आपके घर वालों को भड़का रहा हो ।

fresh to home

freshcart

Bigbaket

Tebder cuts

Fishycart

सपने में बार बार मछ्ली दिखाई देना कैसा होता है

आपको बार बार एक ही सपना दिखाई देता है। जिसमे आपको बार बार मछलियों का धरे दिखाई देता है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत देता है। इस सपने का अर्थ है की आने व्लाए दिनों में आपके हाथों से कोई  धार्मिक या मांगलिक कार्य समपन होने वाला है। या आप किसी ऐसे कारी में भाग ले सकते है। जिससे आपकी प्रतिष्ठा पहले की तुलना में और ज्यादा अच्छी हो जाएगी।

सपने में एक साथ बहुत सारी मचलियाँ पकड़ना कैसा होता है

आप सपने में खुद को समुद्र के किनारे मचलियाँ पकड़ते हुए देखते है।, आपने बहूत सारी मचलियाँ पकड़ रखी है। तो ये सपना आपके लिए बहुत ही शुभ संकेत देता है। ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आपको अपनी मेहनत से ज्यादा फल मिलने वाला है। आप जिस काम को बेमन से कर रहे थे। इस सपने के बाद आपको उसी काम को मन से करना प्रारम्भ कर देंगे ।

सपने में शेर देखना

सपने में कछुआ देखना

सपने में फ्रीज़ देखना