सपने में अलमारी खुली देखना कैसा होता है ? Seeing open cupboard in dream in Hindi

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे ब्लॉग में आज हम जानने वाले है की सपने में खुली अलमारी देखना कैसा होता है। या सपने में अलमारी खोलते हुए देखना कैसा होता है। दोस्तों हम अपने घर में रोज अलमारी का उपयोग करते है । जब हम स्नान करने के लिए जाते है तो उसमे से कपड़े निकलते है । हम अलमारी को खोलकर कपड़े निकाल लेते है इसके बाद अलमारी बंद कर देते है। हमारा कभी ध्यान भी नहीं जाता की ये हमारे लिए शुभ होता है या अशुभ । दोस्तों अगर आपको सपने में खुली हुई अलमारी दिखाई देती है तो ये सपना हमारे लिए अशुभ संकेत देता है। जिसके अनुसार वर्षों से इकट्ठी की हुई दौलत कुछ ही दिनों में खतम हो जाएगी।

सपने में अलमारी खुली देखना कैसा होता है ? Sapne mein khuli almari dekhna in Hindi

दोस्तों आपको सपने में अगर एक खुली हुई अलमारी दिखाई देती है तो ये सपना हमारे लिए अशुभ स्नाकेट देता है जिसके अनुसार आने वाले दिनों में आपको धन हानी होने वाली है। अगर खुली अलमारी हवा के कारण फड़फड़ा रही है तो इसका अर्थ है की आने वाले दिनों में आपकी वो सारी दौलत खतम हो जाएगी । जो आपने वर्षों मेहनत करके जोड़ी है। अगर आप खुली अलमारी को बंद कर देते है तो इसका अर्थ है की आने वाले दिनों आप अपने पैसों की बरबादी को रोकने में सफल हो पाएंगे। अगर आप खुली हुई अलमारी के ताले चाबी और किवाड़ टूटे हुए है तो ये सपना इस बात का संकेत देता है की आने वाले दिनों में आपके साथ कुछ ऐसी घटना घटित होने वाली है जिसके चलते हुए कुछ ही दिनों में आपका जीवन बदल जाएगा ।

सपने में अलमारी खुली देखना कैसा होता है ? Sapne mein khuli almari dekhna in Hindi

सपने में अलमारी खोलना  Sapne me almari kholna dekhna

आप सपने में खुद को अलमारी खोलते हुए देखते है तो ये सपना आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं माना जाता है। ये सपना इस बात का संकेत माना जाता है की आने वाले दिनों में आपके घर में साक्षात माँ लक्ष्मी का प्रवेश होने वाला है। इस सपने के बाद आपके घर से सारी नकरतमक शक्तियाँ दूर हो जाएगी। पूरे घर पर सकारात्मक शक्तिया प्रभावी होगी। अगर आप अपमारी का ताला खोलते है तो इसका अर्थ है की जल्द ही आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी। इस सपने के बाद आप जो भी काम करेंगे आपको उस काम में अपार सफलता मिलेगी, अगर कोई काम लंबे समय से अटका हुआ है तो इस सपने के बाद वो काम अपने आप ही बन जाएगा । इस प्रकार ये सपना माँ लक्ष्मी की अपार कृपा होने का संकेत देता है । अतः इस सपने से आपको खुश होना चाहिए।

इन सपनों के अर्थ को भी जानें …

सपने में ऊंट देखना

सपने में कुवा देखना

स्व्पन में कलश देखना

सपने में बहिन को देखना

भालू का सपना क्या संकेत देता है

शनिवार को साँप देखना

किन्नर का सपना क्या संकेत देता है ।

सपने में अलमारी देखना

नींद में बंद अलमारी देखना

सपने में अलमारी तोड़ना Sapne me almari todna

अगर आपको सपने में एक टूटी हुई अलमारी दिखाई देती है तो ये सपना आपकी पक्की दोस्ती टूटने का संकेत देता है। अगर आपा सपने में खुद को अलमारी तोड़ेते हुए दिखाई देते है तो ये सपना आपके लिए बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है जिसके अनुसार आपने साथ कोई ऐसी घटना घटित होने वाली है जिसके चलते हुए आने वाले दिनों में आपकी वर्षो की मनोकामना फिर से अधूरी रह जाएगी । जिसके कारण आप आंतरिक मन से दुखी हो जाएगे। अगर आप किसी और को घर की अलमारी तोड़ते हुए देखते है तो ये सपना बताता है की आने वला दिनों में आपके  परिवार में किसी ऐसे इंसान का प्रवेश होने वाला है जो आपके रिस्तों में दरार डाल देगा।

class="wp-block-image size-full is-resized">सपने में अलमारी तोड़ना Sapne me almari todna

सपने में बंद आलमारी को खोलना Sapne mein band almari ko kholna

अगर कोई व्यक्ति अपने घर में रखी बंद अलमारी को खोलते हुए देखता है तो ये सपना उस व्यक्ति के लिए किसी बड़ी सफलता मिलने को दर्शता है। ये सपना बताता है की जल्द ही आपको कोई ऐसी ट्रिक मिलने वाली है । जिससे आप कुछ ही दिनों में धनवान व्यक्ति बन जाओगे। इस सपने के बाद आपकी छोटी-मोटी सभी मनोकामनाए पूर्ण हो जाएगी। अगर आप किसी दूसरे के घर में खुद को अलमारी खोलते हुए देखते है तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं देता है।

ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आप गलत लोगों का साथ देने वाले है। जिससे आने वाले दिनों में आप पर कानूनी कार्यवाही हो सकती है। तो इस सपने के बाद आपको एक बार अपना बैक्ग्राउण्ड चेक कर लेना चाहिए। की में जिन लोगो के साथ काम कर रहा हूँ या में जिन लोगो की सहायता कर रहा हूँ। वो कोई गैरकानूनी काम तो नई कर रहे है।

सपने में टूटी हुई अलमारी देखना Sapne me tuti hui almari dekhna

अगर आप सपने में खुद को या किसी को और अपने घर की दहलीज तोड़कर देखते हैं तो ये सपना आपके लिए बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है जिसके अनुसार फिर से एक बार आपका मनोकामना धुंधला रहने वाला है।
इसके विपरीत अगर आपको सपने में घर की टूटी हुई दीवार दिखाई देती है तो ओ ये सपना अपने परम मित्र और अपने प्यारे साथी को जाने का संकेत देता है। आने वाले दिनों में आपके परिवार में कोई ऐसा व्यक्ति आयेगा जो आपके परिवार के बीच सक पैदा करेगा। जिसके कारण आपके जीवन में एक साथ बहुत सारी समस्याएं उत्पन हो जाएंगी। इसके साथ ही ये सपना धन खर्च होने का संकेत भी देता है।
ताकी आपके मित्र भी अपॉन्से सपने का अर्थ स्वप्न विज्ञान के अनुसार जान सकता है। अगर आपको इस लेख में अलमारी से संबन्धित संबन्धित सपना नहीं मिला है तो आप अलमारी से जुड़े हुए हमारे दो लेखों को पढ़ सकते हैं जिनमे पहला है सपने में अलमारी देखना शुभ या शुभ और दूसरा लेख है सपने में खुसली अलमारी दृश्य । अगर इन सभी लेखों में आपको अपने सपने का अर्थ नहीं मिलता है तो आप कमेंट बॉक्स में अपना टाइप टाइप करके भेज सकते हैं। हम आपके सपने का जल्द से जल्द जवाब देने की कौशिश करेंगे।
धन्यवाद दोस्तों।
नमस्कार दोस्तों आज हमने इस लेख में खुली दीवार के बारे में सपने देखने के लिए खुली दीवार वाली रोशनी देखने के लिए विज्ञान के अनुसार जगह बनाई है। दोस्तों आपको हमरा आर्टिकल सपने में खुली हुई दीवार या खिड़की को देखने में सपना जैसा लगता है। अगर आपको इस लेख में बंद अलमारी से संबन्धित अपना सपना मिल गया है तो इस लेख के लिंक को अपने परिवार और अपने मित्रों के साथ सांझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top