X

सपने में कपड़ों में लेट्रिन करना, वीर्य, पेशाब निकालना- हो जाइए सावधान

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है। हमारे ब्लॉग sapnemeindotcom में। आज हम जानने वाले है की सपने में कपड़ों में लेट्रिन करना कैसा होता है। या सपने में कपड़ों में पेशाब करना कैसा होता है। दोस्तों सायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे कपड़ों में पेशाब या लेट्रिन करना अच्छा लगता है। कई बार मजबूरी में हमारे कपड़ों में लेट्रिन निकल जाता है। तो हमे अपने आपसे घिन्न होने लगती है। लेकिन दोस्तों ये स्पनों की दुनिया है। इसमें आपको किसी प्रकार का सपना दिखाई दे सकता है। दोस्तों वर्तमान समय में सपने ही एकमात्र माध्यम है जिसके द्वारा हम भविष्य में होने वाली घटना की कल्पना कर सकते है।

सपने में कपड़ों में लेट्रिन करना कैसा होता है। Sapne mein kapdon mein letrin karna

सपने में खुद को कपड़ों में लेट्रिन करते देखना एक अशुभ संकेत माना जाता है। जिसके चलते हुए आपके हाथों से कोई ऐसा काम हो सकता है। जिसका असर सीधा आपकी इज्जत पर पड़ेगा। हो सकता है की आपके जीवन में कोई ऐसा बावलाल खड़ा हो जाये। जिसके कारण अपका सार्वजनिक अपमान हो जाये । आपकी कोई गलती नहीं होगी फिर भी आपको लोगो के सामने लज्जित होना पड सकता है। इस सपने के बाद आप खुद का ध्यान रखे। किसी की बनावटी बातों में ना आए। अगर आपको लगे की कोई व्यक्ति जरूरत से ज्यादा आपको मान-सम्मान दे रहा है। तो समझ जाइए, की वो अपना मतलब साधने के लिए आपसे स्वार्थपूर्ण भाव से मीठा बोल रहा है। उसकी पुरी भाषा बनवाटी है।

सपने में पैर पर लेट्रिन लगना कैसा होता है। sapne mein letrin lagna

सपने में लेट्रिन लगना शुभ संकेत नहीं माना जाता है। ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आप नकारातक प्रभाव के कारण गलत नीति में पड़ने वाले है। आप सपने में खुद को किसी यात्रा पर जाते हुये देखते है। तभी आप देखते है की गलती से आपका पैर लेट्रिन पर रखा जाता है तो इसका अर्थ है की आने व्लाए दिनों में आपके हाथों से कोई ऐसा पाप हो सकता है। जिससे लोग तो दूर की बात आपके घर वाले भी आपसे नफरत करने लग जाएगे। इस सपने के बाद आपको एक बार खुद के कार्यों पर विचार करना होगा। आप वर्तमान समय में जो काम कर रहे है। को गलत तो नहीं है। अगर आपको जरा भी संका होती है। तो तुरंत अपने काम की समीक्षा करें।

सपने में कपड़ों में पेशाब करना कैसा होता है? Sapne mein kapdon mein peshab nikalna

दोस्तों कई बार ऐसा होता है की, हम सपने में खुद को पेशाब करते हुए देखते। जब हमारी आँख खुलती है तो वास्तव में हमरे कपड़े गीले मिलते है। आप इसके अलावा किसी के साथ संभोग का सपना आने पर भी हमारा वीर्य निकल जाता है। पेशाब , लेट्रिन और वीर्य ये तीनों तभी निकलते है जब हम भौतिक और मानसिक दोनों रूप से माजूद हो। बात करते है सपने की, आप सपने में देखते है की आप अपने कपड़ों में पेशाब कर देते है। तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं माना जाता है। ये सपना बताता है की आने वाले दिनों में आप अपना नियंत्रण खो सकते है। जिसके कारण आपके प्यार भरे रिसते टूट सकते है। इस सपने के बाद आप किसी और का गुस्सा किसी और पर न निकाले।

सपने में झाड़ू देखना

इच्छधारी नागिन देखना

खुद को नंगा देखना

सपने में कपड़ों में वीर्य निकालना कैसा होता है?

दोस्तों बहुत से लोग ऐसे है। जिसे सहवास से संबन्धित सपने आते है। सपने में वो खुद को सहवास करते हुए देखते है। सहवास के दौरान जैसे ही वीर्य निकल्ने की बारी आती है। उतने में आंखे खुल जाती है। क्योकि सपना हमारा कल्पनात्मक होता है। लेकिन वीर्य वास्तविकता में निकल जाता है। आप सपने में देखते है की आपके कपड़ों में आपका वीर्य निकल जाता है। तो ये सपना हमारे लिए अशुभ संकेत देता है। ये सपना बताता है की वरमान समय में आप अपने साथी के बारे में बहुत चिंता करे है। आप अपने साथी को जरूरत से ज्यादा खुश करना चाहते है। जिससे अप डिप्रेसन में रहते है। तो दोस्तों इस सपने के बाद आपको अपने साथी की यौनात्मक जीवन के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योकि आपके मन में विचार है की वो खुश नहीं है। लेकिन वास्तविकता में वो खुश है।

class="wp-block-image size-full is-resized">

नमस्कार राजीव जी, मेरा नाम हिमांशु मिश्रा है। झुंपा का रहने वाला हूँ। मेरे को कोई कई बार ऐसे सपने आते है। सपने टूटने के बाद मुझे बहुत दुख होता है। मेरा शरीर टूटकर चकनाचूर हो जाता है। कल में अपने दोस्तों के साथ रात की 11 बजे तक पार्टी में था। इसके बाद में अपने घर में आकार सो गया। तभी नींद में मेरे को सपना आता है। सपने में में देखता हुईं । में अपनी क्लास मेट रश्मि के साथ अपने खेतों में बैठा हूँ। तभी रश्मी मेरे को सहवास के लिये उत्तेजित कर देती है। में अपनी क्लास मेट रश्मि के साथ सहवास करने लग जाता हूँ। तभी मेरा वीर्य चरम सीमा पर आ जाता है। जैसे में खुद को झटका मारता हूँ। मेरा वीर्य निकल जाता है। वीर्य निकलते ही मेरे अंखे खुल जाती है। तभी उठकर देखता हूँ । तो वहाँ पर कोई रश्मि नहीं थी। तभी वापिस सोने लगा , मैंने सोचा सपना है। तभी मेरे को अपनी चड्डी गीली-गिल्ली महसूस हुई । तो मेंने जैसे ही चड्डी को नीचे किया। वो चड्डी वीर्य से भरी पड़ी थी। तभी में इसके बारे में विचार करने लगा। ये सपना था तो मेरा वीर्य कैसे निकला। ऐसा कैसे हो सकता है। सर मेरे इस सपने का अर्थ बताने की कृपा करे।  

Ans- नमकार हिमांशु जी आपका स्वागत है हमारे ब्लॉग sapnemein.com में। आप सपने में खुद को संभोग के दौरान वीर्य निकलते हुए देखते है। तो ये सपना आपके लिए शुभ संकेत नहीं माना जाता है। ये सपना इस बात का संकेत देता है। वरमान समय में आप कामुकता के चरम सीमा पर चल रहे है। इसके चलते आपके हाथों से कोई गलती हो सकती है। तो इस सपने के बाद आप अपने गलत दोस्तों की संगत से दूर रहे। वरना गलत काम तो वो करेंगे इल्जाम आप पर लगेगा।

वीर्य तब निकलता है जब व्यक्ति भौतिक और मानसिक दोनों रूपों में सक्रिय होता है। इसमे ज्यादा भूमिका मानसिक सक्रियता की है। आप जब सपने में संभोग कर रहे होते है। तो आप संभोग में सत प्रतिसत सक्रिय रहते है। जिसके कारण आपका वीर्यपात हो जाता है। तो आपको ऐसे सपनों से बचने के लिए सोते समय हनुमान जी के नाम का जाप करना चाहिए।

और पढ़ें – click here

View Comments (1)

  • Hello there, I discovered your web site by the use of Google whilst looking for a comparable topic, your site came up, it seems good.

    I've bookmarked it in my google bookmarks.

    Hi there, just changed into alert to your weblog through Google, and located
    that it is truly informative. I am gonna watch out for brussels.
    I'll appreciate in the event you proceed this in future.
    Lots of other folks will probably be benefited
    out of your writing. Cheers!